home page

लोगों की उम्मीद पर शत-प्रतिशत खरा उतरा है डीसीबी बैंक: आशीष बंसल

दूसरी वर्षगांठ पर कार्यक्रम आयोजित
 | 
लोगों की उम्मीद पर शत-प्रतिशत खरा उतरा है डीसीबी बैंक: आशीष बंसल

सिरसा। जिस उम्मीद के साथ सिरसा में डीसीबी बैंक की ब्रांच का उद्घाटन किया गया था, सिरसा के लोगों ने उस उम्मीद से बढक़र सहयोग किया है। अभी सिरसा में ही ब्रांच है। लोगों के मिल रहे अपार जनसहयोग को देखते हुए ग्रामीणों इलाकों में भी ब्रांच खोली जाएगी, ताकि ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भी बैंक की सुविधाओं का लाभ मिल सके। उक्त बातें डीसीबी बैंक के रिजनल हैड आशीष बंसल ने सोमवार को बैंक की दूसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी।

उनके साथ रितिश चावला ब्रांच मैनेजर, भरत भूषण फतेहाबाद ब्रांच हैड, जितेंद्र कुमार पिहोवा ब्रांच हैड, निशांत अरोड़ा टीपीडी मैनेजर व सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर विशाल खुराना भी मौजूद थे। आशीष बंसल ने बताया कि डीसीबी बैंक सेविंग पर सबसे अधिक 7.25 प्रतिशत व एफडी पर 8.50 प्रतिशत ब्याज देने वाला पहला बैंक है। इसके साथ-साथ किसी भी प्रकार का लोन जैसे होम लोन, ट्रैक्टर लोन, मोडगेज लोन या केसीसी हो, हर क्षेत्र में बैंक ने उपलब्धि हासिल की है और लोगों ने भी बैंक द्वारा दी जा रही सुविधाओं का भरपूर लाभ उठाया है।


आशीष बंसल ने बताया कि इसके अलावा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का भी बैंक द्वारा बेहतर तरीके से निर्वहन किया गया है, जिसके लिए बैंक को मुंबई में सम्मानित भी किया गया। इसके अलावा ग्राहकों को बैंक की ओर से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पर कैश बैक की भी सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है, जिसके कारण ग्राहकों का रूझान बैंक की ओर अधिक बढ़ा है।

उन्होंने बताया कि अभी तक बैंक का रिकॉर्ड पूरी तरह से सकारात्मक रहा है और बैंक की ओर से अब ग्रामीण इलाकों में भी ब्रांच खोलने पर विचार किया जा रहा है, जिससे बैंक के बिजनैस में इजाफा होगा। बैंक की दूसरी वर्षगांठ पर केक काटा गया और कार्यक्रम में आए हुए ग्राहकों को बैंक की तरफ से योजनाओं की जानकारी के साथ-साथ उपहार भी दिए गए।